Latest News पटना बिहार

बिहार: अपराधियों ने पान दुकानदार की गोली मारकर की हत्या, हंगामा


  1. गोपाल की मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए, पुलिस के सामने ही उन्होंने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. उसकी हत्या किसने और किस वजह से की है, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है‌. हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. अपराधी आएदिन हत्या लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खम्हार ढाला का है, जहां गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. इधर, घटना से नाराज लोगों ने शुक्रवार की सुबह एनएच-55 को जाम कर जमकर हंगामा किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. मृतक की पहचान ख्महार गांव निवासी गोपाल सिंह के रूप में की गई है.

तीन की संख्या में आए थे अपराधी

मिली जानकारी अनुसार गोपाल ख्महार ढाला पर पान की दुकान चलाता था. इसी क्रम में गुरुवार की देर शाम जब वह दुकान बंद कर रहा था, तभी बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और उसे गोली मार दी. गोली मारने के बाद वो मौके से फरार हो गए. इधर, गोपाल के परिजनों ने उसे गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल और फिर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.