Latest News पटना बिहार

बिहार: अररिया में बम विस्फोट, शख्स गंभीर रूप से घायल, मौके से दो जिंदा बम बरामद


  • अररिया: बिहार के अररिया जिले के बैरगाछी में गुरुवार की शाम जबरदस्त बम विस्फोट हुआ. इस हादसे में एक शख्स का बुरी तरह से घायल हो गया. धमाके की वजह से उसका दाहिना हाथ उड़ गया, वहीं शरीर भी जख्मी हो गया. घटना बैरगाछी ओपी क्षेत्र के रामपुर मोहनपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या-9 के भुनेश्वरी रामपुर गांव की है. घटना के बाद बैरगाछी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल युवक को इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मौके से दो जिंदा बम भी बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि गुरुवार देर शाम अचानक भुवनेश्वरी रामपुर में आम के बगीचे के पास जोर का धमाका हुआ. गांव के लोगों ने किसी अनहोनी के डर से घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर बैरगाछी ओपी थाना के अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि मोहम्मद अफरोज नामक युवक घायल अवस्था में पड़ा है. ऐसे में थानाध्यक्ष ने पहले घायल युवक को सदर अस्पताल भिजवाया और फिर मामले की तफ्तीश में जुट गए. जांच के क्रम में मौके पर दो जिंदा बम और विस्फोट हुए, जिसके बाद बम के कणों को बरामद किया गया.

पुलिस कर रही जांच

बम विस्फोट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. गुरुवार की रात के बाद थानाध्यक्ष हरेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ शुक्रवार की दोपहर भी गांव पहुंचे और घटना के संबंध में घायल के परिजनों समेत अन्य ग्रामीणों से भी पूछताछ की.