Latest News पटना बिहार

बिहार: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह बोले- डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर होगी कार्रवाई,


  • पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण की वजह से मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है. अपनों को खोने का दुख परिजनों से बर्दाश्त नहीं हो रहा. ऐसे में मरीजों के इलाज में लगे डॉक्टरों के खिलाफ उनका गुस्सा फूट रहा है. बिहार के कई जिलों से लगातार डॉक्टरों के साथ मारपीट की घटना सामने आ रही है. इधर, परिजनों का आक्रोश झेल रहे डॉक्टर सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

हमला करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

कोरोना काल में डॉक्टरों के साथ हो रही मारपीट की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी. हमला करने वाले लोग जेल जाएंगे और जेल में भी पिटाई होगी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर इस कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे में उनके प्रति ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

आरा सदर अस्पताल का किया निरीक्षण

बता दें कि आरा सदर अस्पताल का निरीक्षण करने केंद्रीय मंत्री राजकुमार सिंह शनिवार को बिहार के आरा जिला पहुंचे हैं. इस दौरान ही उन्होंने ये बात कही है. गौरतलब है कि बीती रात में सदर अस्पताल में इलाज कराने आई एक महिला की मौत हो गई थी. महिला की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी.