Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

बिहार में सिपाही की जान लेने वाले दो बदमाशों का एनकाउंटर


हाजीपुर। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 सराय थान के सुरज चौक के निकट वाहन जांच के दौरान दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मार दी। सिपाही की मृत्यु हो चुकी है।

मृतक सिपाही 38 वर्षीय मुंगेर निवासी गणेश सिंह का पुत्र अमिता बच्चन कुमार बताया गया है। बताया जा रहा है कि सूरज चौक पर सराय थाना की पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध जा रहे थे।

पुलिस जवान पर चला दी चार गोलियां

पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने पुलिस के जवान पर गोली चला दी। सिपाही अमिता बच्चन को सीने में चार गोलियां मारी गईं हैं। घायल को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया है।

इस दौरान पुलिस ने दो बदमाश को हिरासत में लिया। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष अस्मित कुमार, संतोष कुमार, छोटेलाल पटवारी सदर अस्पताल पहुंच कर पोस्मार्टम की कार्रवाई में जुट गए।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि सराय थाना के सूरज चौक के निकट पुलिस वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध रास्ते से गुजर रहे थे। पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवक भागने लगे। पुलिस के पकड़ने के दौरान बदमाश ने एक सिपाही को चार गोली मारकर घायल कर दिया।

हालांकि, पुलिस ने दो बदमाश को खदेड़ कर पकड़ लिया। इस दौरान अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायल सिपाही को इलाज के लिए सदस्य अस्पताल पहुंचाया।

डॉक्टर ने जांच के बाद सिपाही को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि बदमाश लुटपाट की नियत से यूको बैंक के पास पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ स्पष्ट नहीं बता रही हैं। शव की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।

बदमाश का पुलिस ने किया एनकाउंटर

इस मामले में पकड़े गए दो बदमाश का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। सदर थाना क्षेत्र के एकारा के निकट दोनों का शव जंगल में मिला है। घटनास्थल पर एसपी रवि रंजन कुमार के अलावा कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद है।