News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

बिहार में सियासी अटकलें तेज..CM नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे आनंद मोहन


पटना। : बिहार की सियासत में एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है। जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे हैं। आनंद मोहन के इस तरह से सीएम आवास पर पहुंचने से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

राजनीतिक गलियारों में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि आनंद मोहन परिवार लालू यादव के लालटेन को छोड़कर नीतीश के तीर धनुष को थाम सकते हैं। हालांकि, अभी इस पर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

सीएम आवास पर दो दिग्गज मंत्री भी रहे मौजूद

बता दें कि सीएम आवास पर नीतीश कुमार के दो दिग्गज मंत्री विजय चौधरी और विजेंद्र यादव भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पहले आनंद मोहन ने जदयू नेताओं के साथ मीटिंग की है। 29 दिसंबर को जदयू की कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है तो इसलिए इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि लवली आनंद 2024 के चुनाव में फिर से एक बार जदयू से मैदान में उतर सकती हैं। हालांकि, उनके बेटे फिलहाल आरजेडी से विधायक के तौर पर बने हुए हैं। आनंद मोहन तो पहले ही बयान दे चुके हैं कि वह आगामी चुनाव लड़ेंगे।