Latest News पटना बिहार

बिहार: लॉकडाउन में बंद पड़े मॉल से लाखों के सामान की चोरी, चोरों के गैंग में युवती भी शामिल


  1. सिवान: कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए बिहार सरकार ने सूबे में लॉकडाउन लागू किया है. लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सामानों को छोड़कर सभी सामानों की दुकानों को बंद रखने का आदेश जारी किया गया है. ऐसे में मॉल, सुपरमार्केट समेत अन्य बड़ी-बड़ी दुकानें बंद हैं. इस बात का चोर खूब फायदा उठा रहे हैं. बिहार के सिवान जिले में बंद पड़े मॉल से 10 लाख रुपये के सामानों की चोरी का मामला सामने आया है.

चोरों के गैंग में युवती भी शामिल

घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के दाहा नदी के पास स्थित मॉल की है, जहां शटर तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने मॉल से करीब 10 लाख के सामानों की चोरी की है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें एक युवती भी दिख रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

मॉल संचालक ने कही ये बात

घटना के संबंध में मॉल संचालक ने बताया कि उन्हें शनिवार की सुबह सूचना मिली कि मॉल में चोरी हुई है. ऐसे में उन्होंने तुरंत नगर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. वहीं, पुलिस अवर निरीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है.