Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

बीएल संतोष से मिले लखनऊ के विधायक, सांसद और मंत्री, इन प्रमुख बिन्दुओं पर हुई चर्चा


  1. लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर लखनऊ दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष ने बुधवार को लखनऊ से जुड़े सांसद, विधायक और मंत्रियों से मुलाकात की है. पार्टी सूत्रों के अनुसार इस दौरान तीन प्रमुख बिंदुओं पर चर्चा हुई. इसमें संगठन के लिहाज से पार्टी के कार्यकतार्ओं की समस्याओं को हल करने की रणनीति, कोरोना काल की संभावित तीसरी लहर को लेकर तैयारी और सहायता पर चर्चा हुई. इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई. योगी कैबिनेट के मंत्रियों ने बताया कि बीएल संतोष ने कोरोना काल में किए गए सेवा कार्य की समीक्षा की. मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि जैसा सोच रहे हैं, वैसे कुछ नहीं हो रहा.

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि बैठक में कोरोना काल के दौरान किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी. इनके अलावा मंत्री स्वाति सिंह ने बताया कि बीएल संतोष के साथ संगठनात्मक बैठक हुई. इसके बाद उन्होंने यूपी बीजेपी की मीडिया टीम के साथ बैठक की. दो दिनों तक बीएल संतोष के साथ बैठकों में मौजूद यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह दिल्ली चले गए हैं. अब तक के मंथन के बाद यूपी प्रभारी केंद्रीय नेतृत्व को रिपोर्ट देंगे. जिसके बाद जल्द राधा मोहन सिंह फिर से लखनऊ आएंगे.

बीजेपी राज्य मुख्यालय पर बैठक में शामिल होने वालों में सांसद कौशल किशोर, मंत्री स्वाति सिंह, ब्रजेश पाठक, मोहसिन रजा, आशुतोष टंडन, विधायक नीरज बोरा, एमएलसी बुक्कल नवाब शामिल थे. इनके अलावा संगठन महामंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे.