News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

बीरभूम हिंसा : पश्चिम बंगाल भाजपा के सांसदों से आज मिलेंगे पीएम मोदी


नई दिल्ली, । पश्चिम बंगाल के बीरभूम हिंसा (Birbhum Violence) को लेकर सत्ताधारी टीएमसी और विपक्षी दल भाजपा के बीच जंग अभी भी जारी है। इसको लेकर विधानसभा मे दोनों पार्टी के विधायकों के बीच मारपीट भी हुई थी। इसी बीच पश्चिम बंगाल के भाजपा के सभी सांसद आज पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। पीएम मोदी ने सभी सांसदों को आमंत्रित किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बीरबूम हिंसा के अलावा राज्य के हालात पर चर्चा होगी।

फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने सौंपी रिपोर्ट

इससे पहले, बुधवार को फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने बीरभूम हिंसा की रिपोर्ट भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपी है। भाजपा की पांच सदस्यीय एक केंद्रीय टीम ने घटनास्थल का दौरा किया था। इस रिपोर्ट में बंगाल में माफियाराज और कानून व्यवस्था के पूरी तरह ध्वस्त होने की बात कही गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस और राजनीतिक नेतृत्व की मिलीभगत से बंगाल पर माफिया शासन कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने उठाए रिपोर्ट पर सवाल

राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने फैक्ट फाइंडिंग की रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। ममता ने इस रिपोर्ट को राजनीति से प्रेरित बताया है। ममता ने कहा कि यह घटना की सीबीआइ जांच में हस्तक्षेप करेगी और जांच को पटरी से उतार देगी।