Latest News खेल

बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों को लेकर जताई चिंता,


  • नई दिल्लीः आईपीएल 14वें सीजन का दूसरा चरण यूएई में खेला जा रहा है, जिसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते आईपीएल काफी एहतियात जारी है, जिसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होना है। इसके दो दिन बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है।

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो आईपीएल के बाद वर्ल्डकप में खेलते नजर आएंगे। ऐसे में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर चिंता जताई है। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइंजी को पत्र भी लिखा है, जिसमें वर्ल्ड कप में शामिल खिलाड़ियों से बोझ कम करने की अपील की है।

बीसीसीआई की अपील का असर आईपीएल के मैचों में देखने को मिल रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने वर्ल्ड कप में शामिल रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को आराम दिया। इनसाइड स्पोर्ट्स के के अनुसार टी20 विश्व कप को ध्यान रखते हुए ही इन दोनों खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने आराम दिया था।

वहीं, बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइड स्पोर्ट को बताया कि रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। यही कारण है कि हम उनको लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते। पहले ही मैच में रोहित को आराम देना मुंबई इंडियंस की अच्छी सोच थी।