News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बुरी तरह घायल हुए CDS बिपिन रावत,अस्पताल में हुए भर्ती: सूत्र


नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में CDS बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि अभी तीन अफसरों को रेस्क्यू कर बचाया गया है। हेलीकॉप्टर में बिपिन रावत के साथ उनकी पत्नी भी थीं। सूत्रों के अनुसार इस घटना में  CDS बिपिन रावत बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, CDS बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ ऊटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे लेकिन कुन्नूर में घने जंगल में हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। यह हेलिकॉप्टर Mi-17V5 का था।

फिलहाल रेस्क्यू जारी है और लापता लोगों की तलाश की जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि चारों तरफ सिर्फ आग ही आग की लपटें नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में कोई तकनीकी गड़बड़ी हो गई थी और इसका संपर्क भी टूट गया था।

वहीं सूत्रों के मुताबिक स्थानीय सैन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के शव 80 प्रतिशत तक जल चुके हैं। शवों को निकालने और पहचान की जांच जारी है। इसी बीच वायुसेना की तरफ से भी बयान आया है कि हेलीकॉप्टर में CDS बिपिन रावत सवार थे।