Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

बुलंदशहर में छात्रा का अपहरण करने आए बदमाशों से भिड़ा छात्र, सिर पर पानी की बोतल देकर मारी


बुलंदशहर यह साहस की बात है। बुलंदशहर में साथी छात्र की हिम्‍मत ने छात्रा का अपहरण होने से बचा लिया। स्कूल की छ़ुट्टी होने के बाद गेट पर ई-रिक्शा का इंतजार कर रही कक्षा छह की छात्रा का बुलेट सवार दो बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया था।

स्‍टील की बोतल सिर पर दे मारी

बदमाशों ने छात्रा का मुंह दबाकर बुलेट पर बैठाने का प्रयास किया। साथी छात्र ने पानी की स्टील की बोतल बदमाश से सिर में दे मारी। इससे घबराए बदमाश फरार हो गए। स्वजन ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

jagran

छात्रा का मुंह दबा लिया था

यहां डीएम रोड स्थित एक नामचीन स्कूल की शुक्रवार को छुट्टी होने के बाद नगर निवासी कक्षा छह की छात्रा ई-रिक्शा का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान स्कूल गेट पर पहुंचे बुलेट सवार एक बदमाश ने छात्रा का मुंह दबा लिया और दूसरे बदमाश ने पैर पकड़कर बुलेट पर बैठने का प्रयास किया।

बदमाश लहूलुहान हो गया

छात्रा विरोध करते हुए छटपटाई और मुंह पर लगे हाथ में काट लिया और शोर मचाया। छात्रा का शोर सुनकर वहीं खड़े कक्षा आठ के छात्र ने एक बदमाश के सिर में पानी की स्टील की बोतल दे मारी। इससे बदमाश लहूलुहान हो गया। इससे घबराए बदमाश बुलेट पर सवार होकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने नगर कोतवाली में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

jagran

एक बदमाश की फुटेज मिली

नगर कोतवाली पुलिस ने स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, इसमें घटना से पूर्व एक बदमाश बुलेट के अंतिम नंबर 3608 पर सवार होकर आता दिखाई पड़ रहा है। पुलिस ने बदमाश की जानकारी में जुटी है। पीड़ित छात्रा ने भी सीसीटीवी फुटेज में आ रही बुलेट और बदमाश की पहचान की है।

यह बोले एसपी सिटी

दो बदमाशों ने छात्रा के अपहरण का प्रयास किया है, नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।