पटना

बेगूसराय: दुष्कर्म पीड़ित बेटी की माँ 2 माह से लगा रही है न्याय की गुहार


बेगूसराय (आससे)। दुष्कर्म पीड़ित बेटी की मां न्याय की गुहार लगा रही है, तो दुष्कर्मी घूम रहा है। लेकिन पीड़िता के परिजन को न्याय अभी तक नहीं मिला। 2 माह बीतने को चला लेकिन आरोपी कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई। बताते चलें कि उक्त मामला बलिया थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर की बताई जा रही है, जिसकी प्राथमिकी 2 जनवरी 2021 को दर्ज कराई गई थी। जिसका कांड संख्या है 5/ 21। वहीं मेडिकल पीड़िता का 9 जनवरी 2021 को हुआ था। 12 जनवरी को पीड़िता ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज भी करवाई थी।

इतने समय बीतने के बावजूद पीड़िता की मां बिजली देवी गुहार लगाती फिर रही है। लेकिन इनकी विनती सुनने के लिए कोई तैयार नहीं है। आखिरकार किस पर भरोसा करे। थाने में आवेदन दिए हुए 2 माह हो चुके हैं, इसके बावजूद गिरफ्तारी नहीं होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। ज्ञात हो कि पीड़िता की मां ने अपनी बेटी के साथ हुए घटना का जिक्र आवेदन में कर चुकी है। वही 22 फरवरी को बलिया डीएसपी से पीड़िता के पिता जितेंद्र साह आवेदन लेकर पुनः मिलने के लिए गए थे। जिस पर उन्होंने कहा कि जल्द इस पर कार्रवाई होगी।

वही इस संदर्भ में जब प्रशिक्षु डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद से टेलीफोन पर बात किया उन्होंने बताया कि बीते दिन पीड़िता के परिजन आए थे। उन्हें भरोसा दिलाया गया कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। अब सवाल यह उठता है कि इतने दिनों तक आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई।

वहीं पीड़िता डरी और सहमी हुई है। वहीं पीड़िता के परिजन का कहना है कि आरोपी की पहुंच बहुत दूर तक है, जिसका लाभ वह ले रहा है। वही खुलेआम आरोपी मीरअलीपुर निवासी सरेआम घूम रहा है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

वहीं आरोपी यह भी कहते फिर रहा है कि मुझ पर इस केस का कोई असर नहीं पड़ेगा। अब सवाल यह उठता है कि आरोपी का इस तरह से घूमना और गिरफ्तारी नहीं होना कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं पीड़िता के परिजन न्याय की गुहार लगाते फिर रहे हैं। वहीं आरोपी अपने बचाव के लिए कई हथकंडे अपना रहे हैं। जिसमें अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी कोर्ट में दायर किए थे जिसे 18 फरवरी को कोर्ट ने रद्द कर दिया गया है।