पटना

बेगूसराय: यौन शोषण एवं जबरन मांग भरने को लेकर ब्यूटीशियन ने आला अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार


बेगूसराय (आससे)। तेघरा की शादीशुदा ब्यूटीशियन ने सदर एसडीओ कार्यालय में काम करने वाले तरैया मुफसिल थाना के एक युवक पर यौन षोशण करने, जबरन मांग भरने तथा घर ले जाकर मारपीट करने का अरोप लगाते हुए पुलिस के आला अधिकारियों से न्याय की गुहार लगायी है। मिली जानकारी के अनुसार घटना को ले एसपी, डीआईजी, बेगूसराय को दिये आवेदन में कहा कि वह कई महिनों से आरोपी के खिलाफ शिकायत को ले नगर थाना का चक्कर लगा रही है। पर नगर थाना के असंवेदनशील पुलिस अधिकारियों ने उसकी फरियाद को अनसुनी कर दिया।

लाचार होकर वह पुलिस के बड़े अधिकारियों के यहां रजिस्टर्ड डाक से शिकायती आवेदन दिया है। शिकायती पत्र में ब्यूटीशियन ने कहा कि दो वर्ष से ज्यादा दिन हो गये। एक दिन अपने सदर एसडीओ कार्यालय का स्टाफ बता कर एक युवक पोखरिया स्थित आवास पर आया और बोला कि मेरी बहन को देखने के लिए लड़का पक्ष के लोग आ रहे है। डेरा पर जाकर मेकअप कर देने की बात कही। भरोसा कर दिन के दो बजे उसके साथ डेरा पर गयी जहां अपने चचेरा भाई की मौजूदगी में मुंह काला किया और भाई के सहयोग से वीडियो बना लिया। विरोध करने पर धमकी दिया कि पति व पुत्र को मार देंगे। तब से वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर वह यौन शोषण लगातार करने लगा।

दो वर्ष पूर्व कर्पूरी स्थान मंदिर में मांग भर दिया और स्टाम्प पेपर पर जबरन दस्तखत करवा लिया। पिछले जून माह में तरैया स्थित अपने घर पर ले गये। घरवाले हमें स्वीकार करने पर राजी नहीं हुए और मारपीट कर भगा दिया। तबसे ही मैं शिकायत लेकर धूम रही हूं और मेरा आवेदन नहीं लिया जा रहा है। वही नगर थाना प्रशासन पर पूर्व में भी कई आरोप लगते रहे हैं चाहे वह बाइक चोरी से संदर्भित मामले ही क्यों ना हो।