पटना

बेगूसराय: शिक्षक पुत्री से प्रेम विवाह महंगा पड़ा इम्तियाज को


बेगूसराय (आससे)। प्रेम विवाह महंगा पड़ा इम्तियाज को जान से हाथ धोना पड़ा। उक्त घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमिल पंचायत हरदिया गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद मंसूर का पुत्र इम्तियाज और उसके चचेरे भाई मोहम्मद बारिक का पुत्र मोहम्मद अहमद गैरेज पर बैठा हुआ था कि अचानक चार नकाबपोश बाइक से पहुंचे और गोली चलानी शुरू कर दी। जिससे घटनास्थल पर ही मोहम्मद इम्तियाज की मौत हो गई।

वहीं मोहम्मद रहमद घायल हो गया जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार 3 वर्ष पूर्व शादिया परवीन से प्रेम विवाह किया था। जिससे उसे 2 वर्ष की एक पुत्री भी है जो की हंसी-खुशी से अपने परिवार के साथ रह रहा था। मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद इम्तियाज मजदूरी का काम करता था। 3 वर्ष पूर्व एक दूसरे से प्रेम हो गया तत्पश्चात विवाह करने का फैसला किया, जो कि लड़की के पिता को नागवार गुजरा परिवार के विरुद्ध शादिया परवीन ने विवाह करने का फैसला ली।

वहीं इम्तियाज की हत्या का आरोप उसकी पत्नी शादिया परवीन अपने पिता मोहम्मद औरंगजेब पर लगा रही हैं। बताते चलें कि ससुर और दामाद का घर उसी गांव में  है। शादिया परवीन के पिता चिलमिल पंचायत में सरकारी विद्यालय में शिक्षक हैं। घटना की खबर मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं घटना के हर पहलू की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है।