पटना

बेनीपट्टी: सडक़ दुर्घटना में चार युवकों की मौत


बेनीपट्टी (मधुबनी)। रहिका -बेनीपट्टी पथ के अरेड़ थाना के समीप अज्ञात ट्रक के चपेट में चार युवकों की मौत हो गयी है।  युवक बुलेट पर सवार होकर मधुबनी से घर अरेड़ आ रहे थे। मृतक की पहचान अरेर के एकतारा गांव के प्रकाश कुमार के पुत्र प्रणव कुमार (16), बीचखाना के सुनील चौधरी के पुत्र मनीष कुमार (18), पतौना ओपी के केरवार गांव के ललित यादव के पुत्र नीतीश यादव (17) व रघेपुरा यदुपट्टी के राकेश प्रसाद के पुत्र विमलेश कुमार के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार एकतारा गांव की एक लडक़ी गत कुछ दिन पूर्व घर से गायब हो गयी थी। जिसे खोजने के लिए सभी युवक मधुबनी गए हुए थे। सोमवार की रात करीब दस बजे सभी युवक प्रणव कुमार के बुलेट पर सवार होकर गांव आ रहे थे। अरेर थाना के निकट बेसिक स्कूल के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बुलेट में ठोकर मार दी। जिसमें तीन युवक घटनास्थल पर ही काल के गाल में समा गए। वही मनीष कुमार को पुलिस ने सदर अस्पताल पहुँचाया। जहां इलाज शुरू होते ही उसकी भी मौत हो गयी।

उधर, पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि चारो मृत युवक अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। जिससे पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। तो, वहीं क्षेत्र में सरस्वती पूजा पाठ भी सीमित कर दिया गया है। दुर्घटना को लेकर राकेश प्रसाद ने अरेड़ थाना में अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कराई है।

एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि अज्ञात ट्रक की खोजबीन जारी है। उधर, सर्किंल इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने एसएचओ के साथ घटनास्थल का जायजा लेकर स्थानीय लोगों से दुर्घटना के संबंध में पूछताछ की। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।