Latest News मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर RRR से नहीं टकराएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’


नई दिल्ली, । 25 मार्च को एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट फिक्स होने के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गयी है, जिससे मार्च के महीने में बॉक्स ऑफिस पर होने वाली एक बड़ी टक्कर टल गयी है। कार्तिक की फिल्म अब 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भूल-भुलैया 2 साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं, फिल्म फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखी है। भूल-भुलैया 2 का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने किया है।कार्तिक की यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फिल्म भूल-भुलैया फ्रेंचाइजी की दूसरी फ़िल्म है। इसकी शूटिंग कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान ही की गयी थी।

भूल-भुलैया 2007 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म बेहद कामयाब रही थी। विद्या बालन ने इसमें अवनि चतुर्वेदी का किरदार निभाया था, जिस पर मोंजुलिका नाम की आत्मा का साया होता है। अक्षय ने फिल्म में साइकिएट्रिस्ट का किरदार निभाया था, जो अवनि का इलाज करता है।

भुल भुलैया 2 की रिलीज डेट पिछले साल सितम्बर में घोषित की गयी थी। तब कार्तिक ने फिल्म का मोशन पोस्टर टीजर शेयर किया था, जिसमें वो अपने कैरेक्टर में नजर आये थे। इस मोशन पोस्टर के साथ बताया गया था कि फिल्म 25 मार्च को आएगी।