Latest News मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी की आंखों से छलके आंसू, अनुपम खेर के सामने बयां किया अपना दर्द


नई दिल्‍ली, । Mahima Chaudhry Breast Cancer: बॉलीवुड से एक बहुत ही शॉकिंग खबर सामने आई है। साल 1997 में शाह रुख खान के साथ फिल्म परदेस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वालीं महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इस बात का खुलासा खुद महिमा चौधरी ने अनुपम खेर के साथ बातचीत करते हुए किया। महिमा चौधरी के इस खुलासे ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही महिमा चौधरी का एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री का लुक को देखने के बाद उन्हें पहचानना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

 

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें महिमा चौधरी शॉर्ट हेयर के साथ नजर आ रही हैं। वह खिड़की के पास बैठी हुईं है और अनुपम खेर वीडियो लेते हुए उनसे ये पूछ रहे हैं कि वह क्या सोच रही हैं, जिसका जवाब देते हुए महिमा चौधरी ने उन्हें ये बता रही हैं कि वह जब ट्रीटमेंट करवा रही थीं तो उस दौरान अनुपम खेर ने उन्हें कॉल किया था और वह समझ गई थीं कि यह एक महत्वपूर्ण फोन है। जब उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था तो वह सोच में भी पड़ गई थी। महिमा ने अनुपम खेर को ये भी बताया कि जब ट्रीटमेंट के दौरान उनके हेयर चले गए तो उस दौरान उन्हें कई फिल्मों और वेब सीरिज के लिए भी कॉल आए।

ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताते हुए रो पड़ीं महिमा चौधरी

 

महिमा चौधरी इस वीडियो में अपने कैंसर डिटेक्ट होने के बारे में डिटेल में अनुपम खेर को बता रही हैं और साथ ही अपने कैंसर के बारे में बताते हुए महिमा ने ये भी बताया कि अनुपम खेर उनके दोस्त हैं इसलिए उन्होंने ये बता दिया, वरना काफी समय तक उन्होंने कैंसर की बात अपने माता-पिता को भी नहीं बताई थी। अपनी बात की शुरुआत करते हुए महिमा चौधरी ने खुद को काफी मजबूत रखा, लेकिन अंत में वह काफी भावुक हो गयीं। अपनी इस वीडियो में महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं की हिम्मत बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।