News राजस्थान

भरतपुर: BJP सांसद रंजीत कोली की कार पर बदमाशों ने किया पत्थराव,


  • भरतपुर, खबर राजस्थान के भरतपुर जिले से है। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रंजीत कोली पर 27 मई की देर रात हथियार बंद बदमाशों ने हमला बोल दिया। यह हमला बीजेपी सांसद रंजीत कोली पर उस वक्त हुआ जब वो आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएमसी वैर का निरीक्षण करने जा रही थी। उसी दौरान धरसोनी गांव के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक ली और हमला कर दिया। हमले में सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया। वहीं उन्हें चोट भी आई।

सांसद रंजीत कोली को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई और वो वहां से सीधा सर्किट हाउस पहुंचीं। सांसद रंजीत कोली टीम ने घटना का वीडियो जारी करते हुए ट्विट किया कि, ‘आज रात भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं थी। तभी काफिले पर धरसोनी गांव के समीप हथियार बंद बदमाशों द्वारा हमला कर दिया।’

दूसरे ट्वीट में कहा कि, ‘हमला इतना भयावय था की सांसद महोदया अचेत होकर बेहोश हो गईं। पुलिस से संपर्क किया गया परंतु पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट लग गए, दूसरी ओर भरतपुर डीएम को निरंतर फोन करने के बाद भी उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया।’ बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद रंजीता कोली पर करीब पांच अज्ञात बदमाशों ने उस समय पत्थरों व लोहे की सरिया से हमला बोल दिया, जब वह देर रात करीब 11:30 सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं थी।