Latest News बंगाल

भवानीपुर में ममता बनर्जी की बड़ी जीत, बीजेपी की प्रियंका को 58 हजार से अधिक वोटों से हराया।


  • पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कुर्सी से खतरा टल गया है। भवानीपुर सीट से धमाकेदार जीत दर्ज करके ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में मिली हार का बदला ले लिया है। भवानीपुर के अलावा शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा सीटों पर भी हुए उप-चुनाव के नतीजे भी टीएमसी के पक्ष में जाते दिख रहे हैं।

-भवानीपुर में ममता बनर्जी ने बड़ी जीत हासिल की है, बीजेपी की प्रियंका को 58 हजार से अधिक वोटों से हराया।

20वें राउंड की काउंटिंग के बाद ममता बनर्जी की बढ़त 56,388 वोटों की हो गई है।

-19वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल से 52,017 वोटों से आगे निकल गई हैं। कुल 21 राउंड की गिनती होनी है।

-भवानीपर में बड़े अंतर से लीड कर रहीं ममता बनर्जी के घर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी पहुंचे हैं।
-भवानीपुर में 16वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी 42 हजार वोटों से आगे चल रही हैं।

-भवानीपुर में 13वें राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी करीब 36 हजार वोटों से आगे चल रही हैं। बता दें कि इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा की प्रियंका टिबरेवाला से है, जो काउंटिंग में कीफी पीछे चल रही हैं।

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल सरकार को चिट्ठी लिखकर उपचुनाव परिणाम के बाद किसी तरह का जश्न न मनाने की मांग की। आयोग ने राज्य सरकार से हिंसा चुनाव बाद हिंसा रोकने के लिए सभी जरूरी उपाय सुनिश्चित किए जाने को भी कहा।

-समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भवानीपुर में 11वें राउंड की गिनती के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 34000 वोटों से आगे चल रही हैं।

– भवानीपुर में दसवें राउंड की वोटों की गिनती के बाद ममता बनर्जी करीब 31 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रही हैं।

-भवानीपुर में सात राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है। इसके बाद भाजपा कैंडिडेट प्रियंका टिबरेवाल की तुलना में ममता बनर्जी करीब 25 हजार वोटों से लीज कर रही हैं।

– भवानीपुर में चौथे राउंड की गिनती के बाद ममता बनर्जी करीब 12000 वोटों से आगे चल रही हैं।