पटना

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी पर अपराधियों ने बरसायी गोलियां


बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच किया गया रेफर

जमालपुर (आससे )। मुंगेर जिले के सफिया सराय ओ पी के कुछ ही दूरी पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर गोलियां बरसाई। जिसमें प्रदेश प्रवक्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। प्रोफेसर शमशी के सिर के पीछे भाग और पेट में गोली लगी है। जख्मी प्रदेश प्रवक्ता का इलाज कर रहे चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बताया कि सिटी स्कैन किया जा रहा है। शीघ्र पता चल जाएगा गोली अंदर है या बाहर निकल गई है।

वही घटना की सूचना मिलते ही सिविल सर्जन मुंगेर डॉ अजय कुमार भारती भी सदर अस्पताल मुंगेर पहुंच कर चिकित्सकों को आवश्यक दिशा निर्देश देकर बेहतर इलाज में लगे हुए हैं। हालांकि प्रदेश प्रवक्ता के सिर के पीछे फंसी गोली नहीं निकलने के कारण चिकित्सकों ने पटना रेफर किया है।

वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेश जैन ने कहा कि सफिया सराय के आसपास सडक़ पर घटना घटी है। प्रोफेसर सह प्रदेश प्रवक्ता पर जान लेने की नियत से यह हमला हुआ है। प्रदेश प्रवक्ता मुंगेर आईटीसी यूनियन के अध्यक्ष हैं। साथ ही साथ इवनिंग कॉलेज जमालपुर में प्रोफेसर हैं।

बिहार के डीजीपी ने भी इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया है। अपराधी शीघ्र सलाखों के पीछे होंगे। वही इस संबंध में जख्मी प्रदेश प्रवक्ता के पुत्र के बयान पर नया रामनगर थाना अध्यक्ष राकेश रंजन झा संबंधित महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य को हिरासत में लेकर घटना के कारणों का पता लगा रहे हैं।