Latest News खेल

भारतीय आलराउंडर अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए किया प्रपोज


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन को और भी खास बना लिया। उन्होंने अपने इस जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शाही के लिए प्रपोज करते हुए उनके साथ सगाई कर ली। अक्षर पटेल और उनकी पार्टनर मेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी इंगेजमेंट की खबर की घोषणा की। टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने रोमांटिक अंदाज में अपने साथी के प्रति अपने अटूट प्यार और स्नेह का इजहार किया। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर और मध्यक्रम के बल्लेबाज अक्षर ने एक अज्ञात स्थान पर मेहा को घुटने पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया।

अक्षर पटेल के साथ गुजरात के लिए खेलने वाले चिंतन गाजा ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा की। उन्होंने इस इवेंट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की जिसमें मेहा को अक्षर पटेल घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में मैरी मी भी लिखा हुआ नजर आ रहा है। 

आपको बता दें कि टी20 और रेड बाल क्रिकेट में सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक अक्षर पटेल चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं थे। चोट की वजह से वो भारत में खेले जाने वाले अगले कुछ क्रिकेट सीरीज भी मिस कर सकते हैं। 28 वर्षीय अनुभवी आलराउंडर अक्षर पटेल अब रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के बाद भारत के तीसरे पसंद के स्पिनर हैं। वहीं आइपीएल की बात करें तो अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन के लिए रिटेन किया है। दिल्ली ने इस सीजन के लिए जिन चार खिलाड़ियों को रिटेन किया उसमें एक अक्षर पटेल भी हैं। अक्षर पटेल ने अब तक आइपीएल में कुल 109 मुकाबले खेले हैं।