Latest News खेल

भारतीय क्रिकेट में खराब दौर की आहट, विराट कोहली के बयान से BCCI है नाराज


  1. नई दिल्ली। विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली.. ये हस्तियां भारतीय टेस्ट टीम की कप्तान, वनडे व टी-20 टीम की कप्तान और बीसीसीआइ अध्यक्ष हैं लेकिन इनके रहते जो हो रहा है वह भारतीय क्रिकेट के लिए बेहद खराब है। विराट की बुधवार की प्रेस कांफ्रेंस ने चीजों को और पेचीदा व खतरनाक स्थिति में पहुंचा दिया है। आने वाले समय में आपको इसके काफी खतरनाक परिणाम देखने को मिल सकते हैं।
बीसीसीआइ के पदाधिकारी ने दैनिक जागरण से कहा कि विराट ने जिस तरह बोला है उससे बीसीसीआइ बेहद नाराज है। उनके कई तथ्य सहीं नहीं हैं। मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की प्रेस कांफ्रेंस को रद किया गया, क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि आधिकारिक तौर पर बीसीसीआइ बनाम विराट या चयनकर्ता बनाम विराट दिखाई दे लेकिन इतना कह सकता हूं कि बोर्ड में जो एक-आध लोग विराट का पक्ष लेने वाले थे, वह भी नाराज हैं। आने वाले समय में सबको इसका असर देखने को मिलेगा। सारा काम करीने से होगा।

बुधवार को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट ने वर्चुअल प्रेस कान्फ्रेंस में बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को झुठा साबित कर दिया। कोहली ने साफ कहा कि उनको बीसीसीआइ की तरफ से वनडे कप्तानी से हटाए जाने से पहले किसी ने संपर्क नहीं किया। वहीं, गांगुली ने रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाए जाने के बाद कहा था कि चयनकर्ताओं ने उनसे बात की थी और फिर यह फैसला लिया गया।