Latest News खेल

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ने की गर्लफ्रेंड से सगाई,


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सनसनी शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को अपनी दोस्त मिताली पारुलकर के साथ सगाई की। जीवन के नई पारी की शुरुआत करने जा रहे इस खिलाड़ी के साथ इस मौके पर टीम के कुछ साथी मौजूद थे। टी20 टीम की कमान संभालने वाले रोहित शर्मा और स्पिनर युजवेंद्र चहल इस कार्यक्रम में शरीक होने मुंबई में थे।

छोटे से वक्त में टीम इंडिया में बड़ी पहचान बनाने वाले शार्दुल जिसे लार्ड शर्दुल के नाम से जाना जाने लगा है उन्होंने नई पारी की शुरुआत की। गर्लफ्रेंड मिताली (Mittali Parulkar) मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्पलेक्स में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में दोनों ने सगाई की रस्म पूरी की। इस कार्यक्रम में बेहद करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया गया था।

रोहित ने अपने ट्विटर हैंडल पर शार्दुल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यहां सगाई के पहले उनके साथ वह बात करते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कोरोना को ध्यान में रखते हुए सगाई के इस कार्यक्रम में 57 लोगों को ही बुलाया गया था। शार्दुल और मिताली काफी वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों ने रिलेशनशिप में रहने के बाद सगाई करने का फैसला लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों साल 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं।