Latest News खेल

भारतीय टीम में कोरोना के केस आए सामने, विराट कोहली और रवि शास्त्री से होगी पूछताछ


  • नई दिल्ली। : भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ भले ही चौथा टेस्ट मैच बड़े अंतर से जीत लिया, लेकिन इस मैच के दौरान भारतीय टीम से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई। ये बुरी खबर ये थी कि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ के तीन अन्य सदस्यों को कोरोना संक्रमित पाया था। इसी को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ टीम इंडिया को कोच रवि शास्त्री के अलावा कप्तान विराट कोहली से भी पूछताछ कर सकती है।

दरअसल, चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फीजियो नितिन पटेल को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इन सभी ने और टीम इंडिया के कुछ सदस्यों ने लंदन के होटल में एक बुक लांच इवेंट में हिस्सा लिया था। शायद वहीं से रवि शास्त्री और अन्य सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए और वे कोविड 19 पाजिटिव पाए गए। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि इस मामले में रवि शास्त्री और विराट कोहली से पूछताछ होगी।

टीओआइ की खबर के मुताबिक बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने कहा, “इवेंट की तस्वीरें बोर्ड के साथ शेयर की गई हैं। इस इवेंट के चलते बोर्ड को शर्मिंदा होना पड़ा है। चौथे टेस्ट के बाद कोच और कप्तान से इसको लेकर बात की जाएगी। इसके अलावा टीम मैनेजर गिरीश डोगरे की भूमिका की भी जांच की जाएगी। बीसीसीआइ इस पूरे मामले में ईसीबी से संपर्क में है और बोर्ड चाहता है कि सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले ऐसी कोई घटना ना हो।”