पटना

भोजपुर: युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या


शाहपुर (भोजपुर)(आससे)। थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के बधार में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक सुजीत कुमार यादव (19 वर्ष) की लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतक हरिहरपुर के टुनटुन यादव का पुत्र है जो अविवाहित और टेम्पो चालक  बताया जाता है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया। आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के साथ अंत्यपरीक्षण हेतू आरा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस हत्या के कारण का पता लगाने में जुटी है। पुलिस शक के आधार पर दो-तीन लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है ताकि हत्या का सुराग मिल सके।

इस घटना से परिजन गहरे सदमे में हैं। परिवार में होने वाली एक शादी की खुशी गम में बदल गई है। सूत्रों  के अनुसार मृतक के चचेरे भाई की अगले दिन होने वाली शादी को लेकर भतवान के भोज का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें सुजीत कुमार यादव लोगों को खिला रहा था। परिजनों के अनुसार कार्यक्रम के दौरान  उसके मोबाइल पर एक फोन आया था।

सुजीत ने कॉल को रिसीव किया और बात करते हुए बाहर चला गया। इसके बाद से उसका पता नहीं चला। 26 मई की सुबह में लोगों ने सुजीत कुमार यादव के शव को गांव के बधार में देखा। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम एवं हाहाकार मच गया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था और टेंपो चलाता था।