Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

भोपाल के जहांगीराबाद में दो पक्षों के बीच हिंसक टकराव, पुलिस बल तैनात


भोपाल, : मध्य प्रदेश के भोपाल शहर के जहांगीराबाद इलाके में तब अफरा-तफरी मच गई, जब एक समुदाय के कुछ लड़कों ने दूसरे समुदाय के एक युवक के साथ जमकर मारपीट करने लगे। घटना बुधवार रात की है। इन लड़कों का युवक पर आरोप था कि वह उनके समुदाय की लड़की से बात क्यों कर रहा था।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

युवक से मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस भारी बल के साथ मौके पर पहुंची। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी। देर रात तक यहां सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिया गया।

लड़की से दूसरे समुदाय का युवक कर रहा था बात

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे एक्सटॉल कालेज चौराहे के पास चाट के ठेले पर कुछ लोग चाट खा रहे थे। इनमें एक समुदाय विशेष की लड़की से दूसरे समुदाय का युवक बात कर रहा था। यह देख लड़की के समुदाय से कुछ लड़के आ गए। उन्हें यह बात इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। चीख-पुकार की आवाज सुनकर भीड़ जमा हो गई। जल्द ही दोनों पक्षों के लोग सामने आ गए। एक समुदाय की ओर से पथराव किया गया।

सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची। भीड़ पर काबू पाने और उन्हें तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठियां बरसाईं। रात सवा 11 बजे इस इलाके में सन्नाटा पसर गया। देर रात तक पुलिस के अफसर मौके पर मौजूद रहे।