News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मतगणना से तीन दिन पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की अमित शाह से मुलाकात,


Author: Kamlesh BhattPublish Date: Mon, 07 Mar 2022 01:59 PM (IST)Updated Date: Mon, 07 Mar 2022 02:07 PM (IST)
अमित शाह से मुलाकात के बाद नई दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते कैप्टन अमरिंदर सिंह। फोटो- एएनआइ

Punjab Assembly Election 2022 पंजाब विधान सभा चुनाव की मतगणना 10 मार्च को होनी है। इससे पूर्व आज सोमवार को भाजपा गठबंधन के सहयोगी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की।

 

एएनआइ, चंडीगढ़। Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना से तीन दिन पहले पूर्व सीएम एवं पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह सोमवार को अचानक गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे। मतगणना से पहले हुई इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। राज्य में मतगणना 10 मार्च को होनी है।

चुनाव में पार्टी कितनी सीटें जीत सकती है इस बारे में पूछे जाने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पंडित नहीं है। वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो भविष्यवाणी कर सकें। कैप्टन ने कहा कि उनकी मेरी पार्टी सहित भाजपा गठबंधन ने बेहतर किया है। देखते हैं क्या होता है। बता दें, कैप्टन अमरिंदर सिंह पार्टी पंजाब में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ी है। राज्य में शिअद से अलग होने के बाद भाजपा सर्वाधिक सीटों पर चुनाव लड़ रही है। भाजपा जब शिअद के साथ गठबंधन में थी तो उसके हिस्से में 23 सीटें आती थी, लेकिन इस बार पार्टी ने 73 सीटों पर चुनाव लड़ा।