Latest News पटना

मधुबनी हत्याकांड पर तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार के शासन में कायम हो चुका है ‘राक्षस राज’


तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन में राक्षस राज कायम हो चुका है. मधुबनी की घटना पर उन्होंने कहा कि ये नरसंहार का मामला है.

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर रहते हैं. इस बार मधुबनी की घटना पर तेजस्वी ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है. उन्होंने दावा किया कि बिहार में नीतीश कुमार के शासन में राक्षस राज कायम हो चुका है.

मधुबनी की घटना पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ये नरसंहार का मामला है और प्रदेश में क्या हो रहा है इसकी जानकारी बिहार सीएम को नहीं है. ज़हरीली शराब से लगभग 100 से अधिक लोग मारे जा चुके या हत्या हो चुकी है इसलिए हम कहना चाहते हैं कि बिहार में नीतीश जी के शासन में राक्षस राज कायम हो चुका है.

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी

बता दें कि मधुबनी के बेनीपट्टी थना क्षेत्र में होली के दिन यानी 29 मार्च को अंधाधुंध गोलीबारी कर एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में घायल एक व्यक्ति का अभी भी इलाज चल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहा है.

हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पहली बार मधुबनी में एक साथ पांच लोगों की हत्या के मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि “हत्या हुई है, कोई दोषी छूटेगा नहीं.” उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि घटना की जांच करना पुलिस अधिकारी की जिम्मेदारी है. पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश ने कहा कि मधुबनी में अपराध हुआ है, कोई बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि अदालत में तेजी से सुनवाई हो और दोषी को सजा मिले, यह भी सुनिश्चित किया जाएगा.