News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, PM मोदी ने ठीक होने की कामना की, केंद्रीय मंत्री मिलने पहुंचे


  • अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh Health) भर्ती हैं. वह बुधवार को भर्ती हुए थे. बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत के चलते उन्हें एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “सिंह की स्थिति स्थिर है.” इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया हाल जानने के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से मिलने पहुंचे. वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व पीएम के जल्दी ही ठीक होने की कामना की है.

मनसुख मांडविया ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से एम्स, नई दिल्ली में मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना. स्वास्थ्य मंत्री ने सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. डॉक्टर ने बताया कि 89 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं.

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ”मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”