Latest News उत्तराखण्ड नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया आज वर्चुअली करेंगे नवपरिवर्तन संवाद की शुरुआत


देहरादून : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज वर्चुअल माध्यम से नवपरिवर्तन संवाद की शुरुआत करेंगे। इस दौरान दस से 16 जनवरी तक आप के बड़े नेता जनता से संवाद करेंगे। आप प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली ने बताया कि कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए आप वर्चुअली संवाद कार्यक्रम शुरू कर रही है।

डिजिटल माध्यम से जनता से जुड़कर पार्टी की नीतियां जनता तक पहुंचाएगी। बताया कि दस जनवरी से शुरू होने वाला नवपरिवर्तन वर्चुअल संवाद 16 जनवरी तक चलेगा। जिसमें 11 जनवरी को आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, 12 जनवरी को दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, 13 जनवरी को दिल्ली के विधायक सौरभ भारद्वाज, 14 जनवरी को आप की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशि, 15 जनवरी को दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन और 15 जनवरी को दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय नवपरिवर्तन वर्चुअल संवाद को संबोधित करेंगे।

चुनावी मीटिंग के लिए वर्चुअल बैठक

आगामी चुनाव की तैयारियों के लिए आप ने रविवार को वर्चुअल बैठकर कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की। आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने बताया कि वर्चुअल बैठक में दिल्ली से गोपाल राय, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप के वरिष्ठ नेता सेनि. कर्नल अजय कोठियाल, सह प्रभारी राजीव चौधरी समेत अन्य मुख्य पदाधिकारी शामिल रहे। जिसमें आगामी 36 दिनों के लिए प्रभावी रणनीति पर चर्चा की गई।