Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया के रोड शो पर भाजपा का तंज


नई दिल्ली, । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आज सीबीआइ पूछताछ कर रही है। इससे पहले मनीष सिसोदिया अपने समर्थकों के साथ बड़ा रोड शो करके सीबीआइ के सामने पेश हुए। भाजपा ने इस पर निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी का ‘जश्न-ए-भ्रष्टाचार’ है। साथ ही कहा कि मनीष सिसोदिया आज जिस तरह से अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर खुली कार में नारे लगा रहे थे। ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार का कोई विश्व कप जीत लिया है।

भ्रष्टाचारियों से सवाल-जवाब को लेकर शुरू हुआ नया चलन

भाजपा ने कहा कि आजकल एक नया चलन शुरू हो गया है। जब भ्रष्टाचारियों से सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया जाता है। तब ये सबसे पहले राजघाट चले जाते हैं, जैसे कि वह एक सत्याग्रह करने वाले हैं।

jagran

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की नौटंकी एक ही तरह की

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सही मायने में देखा जाए तो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की जो नौटंकी है वो सही मायने में एक ही किस्म की है। आज जिस प्रकार के आम आमदी पार्टी का जो ड्रामा देखने को मिल रहा है, आप याद करिए चंद दिनों पहले ठीक इसी प्रकार का दृश्य राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी का देखने को मिल रहा था।

कांग्रेस ने भी इस तरह मनाया था जश्न

संबित पात्रा ने कहा कि जब राहुल गांधी को भ्रष्टाचार के मामले में बुलाया गया था, तब ठीक इसी प्रकार कांग्रेस पार्टी नौटंकी करने में लगी थी। प्रदर्शन करने में लगी थी। ये कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि ये जश्ने भ्रष्टचार है। पहले तो भ्रष्टाचार कीजिए, दलाली करिए और जब आपसे सवाल पूछा जाए तो आप जश्न मनाईए।

jagran

समर्थकों के साथ राजघाट पहुंचे सिसोदिया

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ शुरू हो चुकी है। वे 11 बजकर 20 मिनट पर सीबीआइ कार्यालय पहुंचे। सिसोदिया सीबीआइ कार्यालय से पहले राजघाट पहुंचे और महात्मा गांधी बापू को नमन किया। इस दौरान उनके साथ बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूथ रहे।