Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश

मप्र के अनूपपुर में स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, 9 घायल; तीन की हालत गंभीर


अनूपपुर, । MP Car Accident: मध्‍य प्रदेश ( Madhya Pradesh) के अनूपपुर के जिला मुख्यालय से चचाई की ओर जा रहे मुख्य मार्ग पर एक होटल के पास तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस कार में करीब 12 स्कूली बच्चे सवार थे, जिनमें से 9 घायल हो गए हैं और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना बुधवार सुबह करीब 8 बजे की है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल अनूपपुर में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त स्कूली बच्चे अनूपपुर से अमलाई एक निजी स्कूल में जा रहे थे।

तेज गति से हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना का शिकार हुई कार एक निजी वाहन है, जिसमें अमलाई स्कूल जाने वाले बच्चे हमेशा की तरह अनूपपुर से निकले थे। वाहन की गति तेज थी। अनूपपुर और परस्वर गांव के बीच एक होटल के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया और वाहन के चारों पहिये ऊपर हो गए। बच्चे वाहन में बुरी तरह दब गए।

राहगीर तुरंत मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे बच्चों को बचाने में मदद की। वाहन का नंबर एमपी 18सी 7441 है, जो अशोक यादव का वाहन बताया जा रहा है और वाहन चालक का नाम दीपक पिता विजय दहिया निवासी धनपुरी वार्ड नंबर 4 बताया गया है।

घटना में घायल हुए बच्‍चे

घटना में अनुपम पिता बीरेंद्र सिंह, अरुंद पिता बीरेंद्र सिंह, यश पिता संजू शर्मा, आर्यन पिता अमरेंद्र शर्मा 16 साल, अनमोल पिता मुकेश पटेल 11 साल, विवेक पिता इंद्रदेव कुमार 14 साल, टीसा पिता राकेश जगवानी 15 साल, गीत पिता जगनारायण केसरवानी 14 साल आदि। घटना में कुछ बच्चों के सिर में गंभीर चोटें आई हैं और एक बच्‍चे के हाथ फैक्चर हुआ है।