Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

ममता बनर्जी को चाय के लिए देश में अब कोई नहीं पूछने वाला, तंज


कोलकाता, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ममता को देश में अब कोई पूछने वाला नहीं है। पहले वह विपक्षी एकजुटता के बहाने चाय पीने के लिए लखनऊ, पटना जाती थीं लेकिन अब उन्हें कोई नहीं पूछ रहा।

पहले चाय पीने पटना, लखनऊ जाती थीं

न्यू टाउन के इको पार्क में प्रात भ्रमण करने पहुंचे दिलीप घोष से राज्यपाल के उस बयान के बारे में सवाल पूछा गया था जिसमें उन्होंने कहा था कि बंगाल देश का नेतृत्व करेगा। इस पर दिलीप घोष ने कहा कि राज्यपाल चाहते हैं कि बंगाल देश का नेतृत्व करे, लेकिन आज बंगाल में ऐसा कोई है ही नहीं जो ऐसा कर सके। ममता बनर्जी राष्ट्रीय नेता बनना चाहती हैं लेकिन उन्हें कोई नहीं पूछ रहा। पहले पटना जाती थीं, लखनऊ जाती थीं, चाय पीती थीं, भाषण देती थीं और चली आती थीं।

अब उन्हें कोई नहीं बुलाता इसीलिए चेन्नई जा रही हैं। जिनकी स्वीकृति उनके खुद के राज्य में नहीं है वे देश का नेतृत्व करेंगे? बंगाल से राष्ट्रपति बने हैं, सेना प्रमुख बने हैं, नौसेना अध्यक्ष रह चुके हैं लेकिन आज बंगाल की दुर्दशा है। चोर डकैत गुंडा बदमाश राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं।

आमता विस्फोट मामले की एनआइए जांच संबंधी आदेश पर भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस को केवल तृणमूल कांग्रेस की ड्यूटी बजानी है। बाकी राज्य में कहां क्या हो रहा है, दुष्कर्म, हत्या, बम विस्फोट से पुलिसकर्मियों को कोई मतलब ही नहीं रह गया है। जहां हत्या होती है वही लोग सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं। पुलिस अपना काम नहीं करके राजनीति में लिप्त रहेगी तो यही होगा।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का तंज

इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी के घर के सामने अभिषेक बनर्जी की जनसभा को लेकर भी दिलीप घोष ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिनकी अपनी पार्टी और अपने घर में रोज मारपीट, हिंसा, हंगामा हो रहे हैं, वे दूसरों के घरों के सामने जा रहे हैं भाषण देने। वहां भाषण में वे लोग सुवेंदु के खिलाफ कटुक्ति के अलावा और क्या करेंगे।