Latest News नयी दिल्ली बरेली

ममता बनर्जी ने उत्तर 24 परगना की कलेक्टर को बोलने से क्यों रोका?


  • पीएम की बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बर्नजी भी शामिल हुई तो उन्होंने आरोप लगा दिया कि उन्हें बैठक में बोलने नहीं दिया गया. ममता ने कहा कि हमें कठपुतलियों की तरह बैठा कर रखा गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डीएम के साथ बैठक में नरेंद्र मोदी ने ज़मीन पर काम कर रहे कलेक्टरों से बात की. प्रधानमंत्री ने कहा कि, ये बीमारी रूप बदल रही है, ये बीमारी बहुरूपिया है, वायरस म्यूटेंट होकर हमला कर रहा है.

इससे निपटने के लिए बच्चों पर इसके असर का अलग से रिकोर्ड रखा जाए ताकि भविष्य में होने वाले इसके हमले और बच्चों में इसके असर की तैयारी की जा सके. पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक में मामलों पर नज़र रखने और तैयारी के लिए ज़िला कलेक्टरों की तारीफ़ की.

बैठक में बोलने नहीं दिया गया- ममता बनर्जी

पीएम की इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री भी शामिल हुई लेकिन बैठक के बाद उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बैठक में बोलने नहीं दिया गया. मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने कहा कि, ” बैठक में कठपुतलियों की तरह बैठा कर रखा, हम अपमानित महसूस कर रहे हैं हमें बोलने नहीं दिया गया. ऑक्सीजन-ब्लैक फंगस पर कुछ नहीं पूछा”

जबकि पश्चिम बंगाल से पीएम और डीएम की बैठक के लिए 24 उत्तर परगना ज़िले के डीएम ने अपनी बात रखने के लिए कहा था, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने डीएम के बोलने के समय को रद्द कर दिया और कहा कि वे खुद बोलेगी. सूत्रों का कहना है कि, ये बैठक पीएम और डीएम के बीच सीधे संवाद के लिए आयोजित की गई है.