Latest News बंगाल

ममता बनर्जी ने साधा PM मोदी पर निशाना,


पणजी: उत्तरी गोवा के असोनोरा में एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। मंगलवार को उन्होंने कहा कि अगर एक गुजराती पूरे देश में जा सकता है, तो एक बंगाली क्यों नहीं?

एक रिपोर्ट के अनुसार, ममता ने कहा कि मुझे बताया गया कि मैं बंगाली हूं। फिर वह क्या हैं? वह गुजराती हैं? क्या हमने कहा है कि वह गुजराती हैं इसलिए यहां नहीं आ सकते? एक बंगाली राष्ट्रगान लिख सकता है लेकिन एक बंगाली गोवा नहीं आ सकता? हम सभी गांधी जी का सम्मान करते हैं। क्या हमने कभी यह सवाल किया है कि गांधीजी बंगाली हैं या गैर-बंगाली या गोवा के या यूपी से? देश का नेता वही होता है जो सबको साथ लेकर चलता है।

ममता ने रैली में कहा कि उनकी पार्टी के गोवा की राजनीति में प्रवेश पर अन्य दलों ने सवाल उठाया। हालांकि, उन्होंने कहा कि टीएमसी गोवा में अपने नेताओं को रिमोट कंट्रोल करने के लिए नहीं आई है बल्कि उनका समर्थन करने के लिए आई है। ये लोग क्या देश का नेता बनेगा? गोवा गुजरात से चलाता है। गोवा गुजरात या दिल्ली से नहीं चलाया जाएगा। गोवा की जनता चलाएगी गोवा।