Latest News करियर नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बैंक ऑफ बड़ौदा में आइटी प्रोफेशनल्स के लिए 60 सरकारी नौकरिया, आवेदन आज से शुरू


नई दिल्ली, : बैंकों में आइटी प्रोफेशनल के लिए सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा ने सूचना प्रौद्योगिकी विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। बैंक द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक, सीनियर डेवेलपर – फुल स्टैक जावा के 16 पदों, डेवेलपर – फुल स्टैक जावा के 13 पदों, डेवेलपर – फुल स्टैक डॉट नेट और जावा के 6 पदों, डेवेलपर – मोबाइल अप्लीकेशन डेवेलपमें के 6 पदों, क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर्स के 6 पदों, जूनियर क्वालिटी एश्योरेंस इंजीनियर्स के 5 पदों समेत कुल 60 पदों पर भर्ती की जानी है।

BoB Recruitment 2022: आवेदन आज से शुरू

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा विज्ञापित आइटी विभाग में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर कैरियर सेक्शन में दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन आवेदन पेज पर जा सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास वैलिड पर्सनल ईमेल आइडी और कॉन्टैक्ट नंबर होना चाहिए। साथ ही, ये दोनो इस भर्ती प्रक्रिया के पूरा होने तक एक्टिव होने चाहिए। बैंक द्वारा पर्सनल इंटरव्यू या किसी अन्य चरण के लिए के लिए कॉल लेटर ईमेल पर ही भेजे जाएंगे।

BoB Recruitment 2022: कौन कर सकता है आवेदन?

बैंक ऑफ बड़ौदा में आइटी विभाग के लिए विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से कंप्यूटर साइंस या आइटी में बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, रिक्तियों से सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 6/3 वर्षों (पदों के अनुसार अलग-अलग) का अनुभव भी होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 25/28 वर्ष से कम और 30/35/40 वर्ष (पदों के अनुसार अलग-अलग) से अधिक नहीं होनी चाहिए।