Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन,


  • मुंबई। मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे के फैंस के लिए दुखद खबर सामने आई है। गोवा में एक कार दुर्घटना के दौरान एक्ट्रेस का निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो 25 वर्षीय ईश्वरी अपने दोस्त शुभम दडगे के साथ ट्रैवेल कर रही थीं, और उनका भी निधन हो गया। घटना सोमवार सुबह बर्देज़ तालुका के अरपोरा या हडफड़े गांव के पास हुई, जब ईश्वरी की कार बागा क्रीक में गिर गई। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दुखद घटना सुबह 5:30 बजे हुई।

रिपोर्टों से ये भी पता चलता है कि ईश्वरी और उनके दोस्त बाहर नहीं निकल सके क्योंकि उनका कार लॉक था, जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई। एक निजी टेब्लॉयड की खबर के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि दुर्घटना के बाद ईश्वरी ने मदद की गुहार लगाई थी। हालांकि, सुबह का समय होने के कारण वे मदद नहीं कर सके।

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि ईश्वरी और शुभम अगले महीने सगाई करने वाले थे। अंजुना पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर सूरज गवास ने एक निजी अखबार को बताया कि- ‘प्राथमिक जांच से पता चलता है कि दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया था। नियंत्रण खोने के बाद, कार विपरीत ट्रैक को पार कर गई और एक छोटे से नाले में गिरने से पहले फिर से पीछे से पार हो गई। फायर ब्रिगेड को सुबह करीब सात बजे बुलाया गया। वे कार और दो लोगों के शवों को बाहर निकालने में कामयाब रहे।” इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि -‘ये घटना सुबह करीब 5.30 बजे हुई। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर ने नियत्रंण खो दिया और वह पलट कर पानी में गिर गई। दोनों छुट्टी मनाने आए थे और पास के एक होटल में रुके थे’