Latest News खेल

मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपिक विजेता Sushil Kumar की मुश्किलें बढ़ी


  • नई दिल्ली: भारत के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुसीबत बढ़ती जा रही है. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में सुशील कुमार के खिलाफ सबूत इकट्ठा होने लगे हैं.

इस हत्या के आरोपी कहे जा रहे ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) अब भी फरार हैं. लेकिन पुलिस ने सुशील कुमार पर अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

सुनील कुमार की मुश्किलें बढ़ी

दिल्ली की मॉडल टाउन थाना पुलिस ने तीन और आरोपित पहलवानों को गिरफ्तार किया है. दैनिक जागरण में छपी खबर के हवाले से पकड़े गए आरोपियों में एक भूरा पहलवान है, उसे सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में पता चला है कि भूरा को मुख्य आरोपी ओलंपियन सुशील पहलवान ने वारदात के बाद बुलाया था और हरिद्वार छोड़ने के लिए कहा था. दो अन्य आरोपियों के नाम पुलिस ने बताने से इनकार कर दिया है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि सुशील कुमार घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे.