News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन, Covid-19 से हुए थे संक्रमित


  1. आजतक न्यूज़ चैनल के मशहूर एंकर रोहित सरदाना (Rohit Sardana) की हार्ट अटैक से निधन की खबर है, वह कुछ समय पहले कोरोना की भी चपेट में आये थे लेकिन बाद में रिकवर हो गए थे. ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया ”अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था. यह भगवान की नाइंसाफ़ी है… ॐ शान्ति.” आजतक से पहले रोहित सरदाना ज़ी न्यूज़ पर एक डिबेट शो ‘ताल ठोक के’ करते थे.

वर्तमान में रोहित सरदाना आज तक न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे. उनका शो लोगों में बेहद लोकप्रिय भी था. 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था. वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी ट्वीट कर रोहित सरदाना की निधन की खबर दी है. उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है. मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.”

राजदीप ने एक अन्य ट्वीट में कहा ”रोहित और मेरे बीच अलग-अलग राजनीतिक विचार थे लेकिन हमेशा बिना किसी विद्वेष के बहस करना अच्छा लगता था. हमने एक रात एक शो किया जो 3 बजे समाप्त हुआ. (सोचें कि यह कर्नाटक पर SC का फैसला था) जिसके बाद उन्होंने कहा,बॉस आज मज़ा आ गया! ‘वह एक उत्साही एंकर पत्रकार थे. RIP रोहित सरदाना.”