Latest News नयी दिल्ली पंजाब

मशहूर कामेडियन काके शाह पर जालंधर में केस, यूके भेजने के नाम पर 6 लाख ठगने का आरोप


जालंधर। ट्रैवल एजेंटों के हाथों धोखाधड़ी का शिकार होना आम बात हो चुकी है। वहीं अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें धोखाधड़ी सेलिब्रिटी ने की है। मशहूर कामेडियन स्टार हरविंदर सिंह उर्फ काके शाह ने विदेश भेजने के नाम पर व्यक्ति से छह लाख रुपए ले लिए। मगर अब तक न उसे विदेश भेजा गया और न ही उसके पैसे वापस किए गए।

रस्ता मोहल्ला निवासी नवनीत आनंद ने बताया कि उसने मशहूर कामेडियन स्टार को यूके भेजने के लिए छह लाख रुपए दिए थे। कई समय बीत जाने के बाद जब उन्होंने पूछा तो वह टालमटोल करते नजर आए। जब उसने पैसे वापिस मांगे तो वह अपनी राजनीति पहुंच बताकर उसे डराने धमकाने लगा। इसके बाद उसने थाना-3 की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने काके शाह पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दस लाख रुपए में हुई थी पूरी डील

नवनीत आनंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी यह डील दस लाख रुपए में तय हुई थी। छह लाख रुपए पहले ले लिए थे और बाकी के चार लाख वीजा लगने के बाद देने थे। नवनीत ने बताया कि उसने 16 फरवरी 2022 को एक लाख रुपए अपने पंजाब नेशनल बैंक से काके शाह के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए।

27 फरवरी 2022 को दो लाख 70 हजार रुपए उसके भाई वनीत आनंद ने वेस्टर्न यूनियन की तरफ से भेजे। कुछ ही दिनों बाद काके शाह और उसका साथी घर आए। इस दौरान वह 2 लाख 30 हजार रुपए कैश, बैंक कापी और स्टेटमेंट लेकर चले गए। साथ ही कहने लगे कि जल्द ही तुम्हारा वीजा लग जाएगा। फिलहाल पुलिस ने काके शाह की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।