Latest News खेल मनोरंजन

मशहूर गायक KK के निधन पर वीरेंद्र सहवाग सहित इन खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि


नई दिल्ली,। संगीत को चाहने वालों के लिए बुधवार की सुबह ऐसी खबर लेकर आया जिसे वो शायद ही कभी भूला पाएं। मशहूर गायक जो अपने फैंस के दिलों में केके के नाम से मशहूर थे, एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर गिर पड़े जिन्हें डाक्टरों ने बाद में मृत घोषित कर दिया। के.के के अचानक निधन से खेल जगत में भी शोक की लहर है और कई खिलाड़ियों ने उनकी अचानक निधन को लेकर अपनी संवेदना प्रकट की है।

जाने-माने विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विट कर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए लिखा है कि केके के अचानक निधन की खबर से दुखी हूं और यह एक और उदाहरण है कि जीवन कितनी अनिश्चित है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा है कि एक अद्भुत गायक, केके के असामयिक निधन से दुखी हूं। वह अपने संगीत के माध्यम से जीवित रहेंगे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

जाने-माने कांमेंटेटर हर्षा भोगले लिखते हैं कि विश्वास नहीं हो रहा है कि हमने केके को खो दिया। इस्तांबुल में किए गए उनके शानदार परफार्मेंस की यादें अब भी ताजा है..शानदार व्यक्तित्व

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए लिखा कि जीवन कितना अनिश्चित और नाजुक है! केके के दुखद निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं। ईश्वर उनके परिवार को इस शोक को सहने की शक्ति प्रदान करें।

 

केके की सिंगिग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने गानों से लोगों के दिलों में दो दशकों तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने 500 से अधिक हिंदी गाने और 200 से ज्यादा दूसरी अलग-अलग भाषाओं के गाने गाए हैं।