Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मस्जिद कहां से आ गई? ओवैसी ने माधवी लता के तीर चलाने के इशारे पर बोला हमला


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के चलते तेलंगाना के हैदराबाद में राजनीति चरम पर है। ओवैसी की पारिवारिक सीट हैदराबाद पर मुकाबला कड़ा होता जा रहा। भाजपा और AIMIM के बीच वाक युद्ध चरम पर है।

 

इसी बीच हैदराबाद से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता के एक रैली में किए गए इशारे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और उन्होंने कई आरोप लगाए। ओवैसी के आरोपों पर अब भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने पलटवार किया है।

मस्जिद पर इशारा करने का वीडियो वायरल

दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर माधवी लता का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो एक रैली के दौरान तीर चलाने का इशारा करती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि माधवी अपनी पीठ पर तरकश से तीर निकालकर चलाने का इशारा करती हैं। इस वीडियो में जिस ओर माधवी इशारा करती है, उस ओर मस्जिद होने का दावा किया जाता है।

माधवी बोलीं- ये सब झूठ, फिर भी माफी मांगती हूं

वीडियो की आलोचना होने पर माधवी ने कहा कि ये सब झूठ फैलाया जा रहा है, लेकिन अगर फिर भी किसी की भावनाएं आहत हुई है तो मैं माफी मांगती हूं। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि ये वीडियो उनकी इमेज खराब करने और नकारात्मकता फैलाने के लिए फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ये अधूरा वीडियो है और इसमें मस्जिद कहां से आ गई वो तो हवा में तीर चलाने का इशारा कर रही थीं।

माधवी ने कहा कि ये हिंदू और मुस्लिम में दरार पैदा करने के लिए किया जा रहा है और वो केवल रामनवमी के अवसर पर हवा में तीर चलाने के इशारा कर रही थीं।

ओवैसी ने क्या कहा?

दूसरी ओर वीडियो पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद के लोग भाजपा और आरएसएस के हथकंडे को समझ गई है। भाजपा नेता के अश्लील और उत्तेजक इशारों को यहां के लोग स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने इसी के साथ इलेक्शन कमीशन से भी कार्रवाई करने की मांग की।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी माधवी लता हैदराबाद की सीट से ओवैसी के खिलाफ चुनाव में खड़ी हैं।