News TOP STORIES नयी दिल्ली

महंगाई को लेकर प्रियंका गांधी का सरकार पर शायराना तंज- ‘इस बार बहानों की बौछार’


नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई के मुद्दे पर शायराना अंदाज में सरकार पर तंज कसा है. प्रियंका ने महंगाई के मुद्दों पर केंद्रीय मंत्रियों के बयानों पर निशाना साधते हुए कहा कि आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार.

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ”महंगाई बढ़ने पर भाजपा सरकार के बहाने… सर्दी के कारण दाम बढ़े, पिछली सरकारों का दोष, लोग कम यात्रा करें इसलिए टिकट के दाम बढ़े. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर हमारा नियंत्रण नहीं है. आमजन की परेशानी को किया दरकिनार, इस बार बहानों की बौछार.”

बता दें कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के सवाल पर जबाब देते हुए कहा था कि जाड़े की वजह से दाम बढ़े हैं. जाड़ा घटेगा तो दाम भी कम हो जायेगा. जैसे-जैसे मौसम बदलेगा दाम कम हो जाएगा. यह अंतरराष्ट्रीय मामला है, जैसे-जैसे सर्दियां कम होंगी, गैस का दाम भी घटेगा, अभी डिमांड ज्यादा है.

वहीं जब केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से पूछा गया कि तेल की बढ़ती कीमतों पर सरकार लगाम कब लगाएगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”कब होगा… इसके बारे में मैं कह नहीं सकती. अभी इस पर कुछ भी कहना धर्म संकट की तरह है.”