News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

महंगाई पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, ट्टीट कर कहा- ये अंधाधुंध टैक्स वसूली


  • देश में बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला करते हुए तंज कसा है. राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं, लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्यूंकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है.

इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने महंगाई, किसान और पेगासस मुद्दों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार संसद का समय बर्बाद कर रही है. संसद में कार्यवाही के दौरान विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें. मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही. संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!

इससे पहले 13 जुलाई को राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक खबर की कटिंग शेयर की, जिसके मुताबिक तेल के दाम बढ़ गए हैं और लोगों के लिए खाने-पीने के दामों में बढ़ोतरी हुई है. खाद्य वस्तुओं की खुदरा महंगाई जून में 5.15 प्रतिशत तक पहुंच गई. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि खाया भी, मित्रों को खिलाया भी- बस जनता को खाने नहीं दे रहे. वहीं 9 जुलाई को देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल, डीजल, सीएनजी, पीएनजी के लगातार बढ़ते दामों पर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी!