News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार की 3 दुकानें, चंद्रपुर में विपक्ष पर बरसे जेपी नड्डा


चंद्रपुर, । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के काम की तारीफ की। जेपी नड्डा ने कहा कि महाराष्ट्र में जब से भाजपा सरकार आई है, तब से राज्य में 3.75 लाख करोड़ का FDI आया है।

जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जो महाराष्ट्र अपनी शौर्य, वीरता के लिए जाना जाता था, आज सत्ता के लिए उस समय की उद्धव की शिवसेना ने उन लोगों का साथ दिया, जिनके खिलाफ बाला साहेब लड़ते रहे। राज्य में ऐसी सरकार आई, जिसके मुखिया ने अपनी विचारधारा से ही समझौता कर लिया। पालघर में साधुओं के साथ जो बर्ताव हुआ। क्या दबाव था जो उद्धव सीबीआई जांच से पीछे हट गए। सत्ता के लालच में शिवसेना ने पीठ में छुरा घोंपने का काम किया और उन लोगों के साथ खड़े हो गए जिनके खिलाफ बाला साहेब हमेशा लड़ते रहे। ऐसे लोगों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।

महा विकास अघाड़ी पर बरसे नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे लिए JAM का अर्थ जन धन के लिए ‘J’, आधार के लिए ‘A’ और मोबाइल के लिए ‘M’ है, लेकिन MVA सरकार के लिए JAM का अर्थ संयुक्त रूप से धन प्राप्त करना है। उन्होंने भ्रष्टाचार की 3 दुकानें खोलीं हैं, उद्धव, कांग्रेस और एनसीपी। सीएम शिंदे और उपमुख्यमंत्री फडणवीस राज्य को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं।

विकास पुरुष की पहचान हैं नरेन्द्र मोदी- जेपी नड्डा

साथ ही जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं आज इस मंच से आंकड़ें गिनवा रहा हूं, कोई कांग्रेसी इस तरह से काम गिनवा सकता है क्या। ये पीएम मोदी की बनाई कार्यव्यवस्था है, जिसमें हम अपना ‘रिपोर्ट कार्ड’ साथ लेकर चलते हैं। उन्होंने कहा कि हमने जो कहा है, वो किया है, जो कह देंगे वो कर के देंगे। विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है और विकास पुरुष की पहचान नरेन्द्र मोदी के रूप में है।

48 देशों को मुफ्त उपलब्ध करवाई वैक्सीन- नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि हमने 100 देशों को कोरोना वैक्सीन पहुंचाई और 48 देशों को तो मुफ्त उपलब्ध करवाई है। अब भारत विश्व से मांगने वाला देश नहीं बल्कि मोदी के नेतृत्व में देने वाला देश बन गया है। आज दुनिया में यूं ही नहीं हमारी शान बनी है, मोदी की नीतियों के कारण दुनिया का नजरिया बदला है।