Latest News महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: CM ठाकरे आज कोविड-19 टास्क फोर्स के साथ करेंगे बैठक


  1. मुंबई, : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज सोमवार को राज्य की कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक करेंगे और बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बैठक में फेस्टिवल सीजन को लेकर कोरोना वायरस के मामले ना बढ़े इस पर चर्चा की जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि महाराष्ट्र में दिवाली के बाद प्रतिबंधों में और ढील दी जाएगी। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे स्वास्थ्य विभाग और कोरोना टास्क फोर्स के साथ दिवाली के बाद राज्य में कोविड-19 प्रतिबंधों में ढील देने पर निर्णय लेंगे।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि दिवाली के बाद, राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों के आधार पर सीएम उद्धव ठाकरे स्वास्थ्य विभाग और टास्क फोर्स के साथ कोविड -19 प्रतिबंधों में और अधिक छूट प्रदान करने का निर्णय लेंगे।

महाराष्ट्र ने पिछले 24 घंटों में 1,715 नए कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए हैं। राज्य के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, राज्य में कुल सक्रिय मामले 28,631 हैं। वहीं मुंबई में रविवार को पिछले साल मार्च में महामारी शुरू होने के बाद पहली बार कोविड-19 के कारण एक भी मौत नहीं हुई है।