पटना

मानवता शर्मसार : दिव्यांग विक्षिप्त बच्ची के साथ दुष्कर्म


रुपौली (पूर्णिया)(आससे)।  थाना क्षेत्र के धौबगिध्दा रूपौली पंचायत के गिद्धा गांव के चपरिया टोला वार्ड नंबर 8 में गुरुवार की देर रात्रि एक नाबालिग दिव्यांग व मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया ह। प्राप्त जानकारी अनुसार बच्ची शुक्रवार की सुबह गांव से पूरब एक मकई के खेत से ग्रामीणों के सूचना पर परिजनों ने गुरुवार संध्या से गायब बच्ची को बरामद किया। जबकि ग्रामीणों के सहयोग से दुष्कर्मी गिद्धा गांव निवासी मदन सहनी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना की सूचना मिलते ही रुपौली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दुष्कर्मी को कब्जे में ले विभिन्न बिन्दुओं पर छानबीन शुरू कर दी। वहीं इस घटना के बाबत नाबालिग पीड़िता की मां सुलोचना देवी ने रुपौली थाना में लिखित शिकायत दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन के आलोक में कहा गया है कि उनकी नावालिग पुत्री जिसकी तबीयत खराब होने के कारण घर में थी। किन्तु कतिपय कारणों से गुरुवार की शाम घर से गायब हो गई। अपने स्तर से सभी परिजन अलग अलग भागों में काफी खोजबीन करने का प्रयास किया जबकि कहीं कोई पता नहीं चल सका।

वहीं शुक्रवार की अहले सुबह स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा हल्ला किया गया की एक लड़की अर्धनग्न अवस्था में बेहोश पड़ी हुई है। हल्ला सुन जब वहाँ पहुंचा तो वह मेरी पुत्री ही थी जो अर्धनग्न अवस्था में वहां बेहोश पड़ी हुई थी। जबकि उसी स्थान से एक मोबाइल, पाँच सौ रुपये नकद आदि समान पड़ा हुआ है। बरामद मोबाइल के आधार पर पता चला कि मोबाइल गांव के ही एक लड़के का है। जिसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़कर रुपौली पुलिस के हवाले किया गया।

घटना के बाबत थानाध्यक्ष रूपौली मनोज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।जबकि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।