Latest News अन्तर्राष्ट्रीय

मानहानि के मुकदमे में केस हारी पॉर्न स्टार, स्टॉर्मी डेनियल्स को देना होगा ट्रंप को इतना पैसा


वाशिंगटन, एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को कैलिफोर्निया में एक संघीय अपील अदालत द्वारा पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के वकीलों को कानूनी फीस में 120,000 अमरीकी डालर (तकरीबन 1 करोड़ रुपये) से अधिक का भुगतान करने का आदेश दिया गया है।

कैलिफोर्निया की एक कोर्ट ने एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के वकीलों को कानूनी फीस के रूप में 120000, अमेरिकी डॉलर से अधिक का भुगतान करने का आदेश दिया है। 9वें यूएस सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स ने मंगलवार (स्थानीय समय) को डेनियल्स को आदेश दिया कि वह ट्रंप के वकीलों को कानूनी फीस के रूप में 120,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करें।

डेनियल्स ने दायर किया था ट्रंप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को चुप रहने के लिए गुपचुप तरीके से पैसे देने के आरोपों से जुड़े मामले सामने आए हैं। बता दें कि ट्रंप पर भी लगभग 34 आरोप लगाए गए हैं। साथ ही उन पर 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना भी लगा है।

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल्स ने पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था और वह हार गई थी।

कौन है स्टॉर्मी डेनियल्स ?

स्टॉर्मी डेनियल्स अमेरिका की एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली पोर्न स्टार हैं। स्टॉर्मी उस समय चर्चा में आई, जब उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप पर उनसे यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया। पोर्न स्टार ने इस बात का खुलासा अपनी किताब ‘फुल डिस्क्लोजर’ में किया। बता दें कि स्टॉर्मी चार शादियां कर चुकी हैं और उनकी एक बेटी भी है। पोर्न अभिनेत्री ने अपने हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के लिए स्ट्रिप क्लबों में काम भी किया।