Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

माफिया के चेहरे पर दिखा खौफ! राजस्थान में रुका अतीक का काफिला तो कुछ ऐसा दिखा नजारा


नई दिल्ली: उमेश पाल अपहरण केस में प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इस केस में माफिया के अन्य दो साथियों को भी आजीवन कारावास की सजा हुई है, जबकि अतीक के भाई और अन्य आरोपियों को अशरफ को कोर्ट ने इस केस में बरी कर दिया है।

साबरमती जेल ले जा रही पुलिस

मंगलवार रात को प्रयागराज पुलिस की कड़ी निगरानी में अतीक को प्रयागराज से साबरमती जेल ले जाने की तैयारी शुरू हुई। पुलिस फोर्स अतीक को लेकर साबरमती जेल जा रही है, रास्ते में कुछ देर विश्राम और नाश्ते-पानी के लिए अतीक के काफिले को कोटा के अनंतपुरा थाने में रोका गया।

अनंतपुरा थाने में रुका अतीक का काफिला

इस दौरान अतीक के वज्र वाहन के पास भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात दिखा। जब माफिया गाड़ी से उतरा तो चेहरे में मायूसी छाई हुई थी। गाड़ी से उतरने के लिए उसने पुलिस से सहायता मांगी। पास खड़े पुलिसकर्मी की सहायता से वह गाड़ी से उतरा। पुलिसकर्मी उसे थाने के अंदर ले गए। वहां पर उसने नित्यक्रिया की इजाजत मांगी। वह टायलेट के लिए अंदर गया तो पुलिस कर्मियों ने अंदर से लॉक करने के लिए मना कर दिया। अनंतपुरा थाने में अतीक के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी।

शाम तक पहुंचेगा साबरमती

कोटा से साबरमती का रास्ता करीब 600 किलोमीटर का है। अतीक के काफिले को साबरमती जेल पहुंचने में शाम तक का वक्त लग सकता है। इस दौरान प्रयागराज पुलिस कड़ी मुस्तैदी के साथ उस पर नजर रख रही है।