News TOP STORIES खेल नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मामला अब सुप्रीम कोर्ट के पास है…’, पहलवानों के आरोपों पर क्‍या बोले बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह?


नइ द‍िल्‍ली, । पहलवानों द्वारा खुद पर लगाए गए आरोपों पर भारतीय कुश्ती संघ के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा क‍ि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और कोर्ट फैसला करेगा। मंगलवार को मीडि‍या के सवालों का जवाब देते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा, “जब (मामला) सुप्रीम कोर्ट के पास है तो क्यों बोलना है? मामला अब सुप्रीम कोर्ट के पास है, इसे तय करने दें।” 

बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ एफआईआर की मांग वाली पहलवानों की याचिका पर दिल्ली पुलिस और सरकार को नोटिस जारी किया है। 7 महिला पहलवानों ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इसमें बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एफआईआर की मांग की गई थी।

‘मामला सुप्रीम कोर्ट में, वही तय करेगा’

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में अवध प्रांत की बैठक में शाम‍िल होने के ल‍िए पहुंचे थे। बैठक के बाद जब उनसे पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर सवाल किया गया, तो उन्‍होंने कहा क‍ि पार्टी की बैठक के लिए आया हूं। बीजेपी सभी निकाय और नगर निगम चुनाव में जीत रही है। इसपर उनसे पूछा गया कि पहलवानों ने उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। जवाब में सांसद ने कहा, ”चिंता मत करिए, बैठक बहुत बढ़िया हुई। सब चुनाव जीत रहे हैं। मामला सुप्रीम कोर्ट में है, वही तय करेगा।”